‘फिर’ उन्हीं से है मुकाबला ‘फिर’ हम ही जीतेंगे

प्रतिनिधि/दि १७ अमरावती- दर्यापुर के विधायक रमेश बुंदिले ने दावा किया कि, इस बार सांसद आनंदराव अडसूल की जीत ऐतिहासिक जीत दर्ज होगी. हमारे प्रचार को जो भारी समर्थन मिला है, उससे सारी तस्वीर स्पष्ट हो चुकी है. हमारे सारे बुथ प्रमुख, पेज प्रमुख, शय्ति प्रमुख तैयार है. हमारी स्थिति सबसे मजबूत है और वोटर्स भी सक्षम नेतृत्व तथा मजबूत सरकार चाहते है. इसलिए कल जब वोटिंग होगा तो वोटर्स आनंदराव अडसूल को ही वोट देंगे उनके मन में नरेंद्र मोदी का ख्याल रहेगा और जब २३ मई को परिणाम आयेंगे तो यह परिणाम हमारे ही पक्ष में रहेंगे यह दावा भी विधायक रमेश बुंदिले ने आज ‘दै. अमरावती मंडल’ से संवाद साधते हुए किया. उन्होंने अब तक के प्रचार अभियान पर प्रकाश डालते बताया कि, शुरूआत में अडसूल साहब को लेकर थोडी बहुत नाराजगी वोटर्स में थी लेकिन महायुती के पदाधिकारियों ने वोटर्स को समझाया कि, सांसद का काम य्या होता है? उनका कार्यक्षेत्र य्या होता है? जिससे अब वोटर्स भी आनंदराव अडसूल के पक्ष में खडे हो गए है.

हमने वोटर्स को समझाया कि, सांसद अडसूल ने अपना सक्षम नेतृत्व सिध्द कर दिखाते य्या-य्या कार्य किए. शकुंतला जो कि, दम तोडने में थी उसे फिर एक बार नई रफ्तार देने के काम किया गया है, २१४२ करोड रूपए शकुंतला के उध्दार के लिए मंजूर हुए है. केंद्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं सांसद अडसूल के लगातार फॉलोअप की वजह से ही जिले में तेज रफ्तार से लागु की गयी. तभी तो जिले में सडक, सिंचाई प्रकल्प, पासपोर्ट केन्द्र, तापी नदी का मुद्दा चहूं ओर सर्वांगिण विकास हो रहा है और अब इस विकास की रफ्तार को तेज गति देनी है. इसलिए फिर एक बार अडसूल को संसद में पहुंचाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में देश को मजबूत सरकार देनी है और वोटर्स ने भी अपना मन बना लिया है, कि हमे सक्षम नेतृत्व तथा मजबूत सरकार चाहिए इसलिए कल महायुती प्रत्याशी आनंदराव अडसूल को ही सर्वाधिक वोट पडेंगे. अब तक के प्रचार अभियान की जानकारी देते विधायक बुंदिले ने बताया कि, विगत १५ दिनों से हम हर एक तक पहुंच बनाकर देश रक्षा व विकास के लिए वोट करने की अपिल कर रहे है. दर्यापुर विधानसभा क्षेत्र के सभी बुथ, पेज, शय्ति प्रमुखों ने जो मेहनत की है, घर-घर धनुष्यबाण पहुंचाया है.

अब वोटिंग की बारी है तो धनुष्यबाण ही सभी को परास्त कर विजयी होगा यह विश्वास व्यय्त करते रमेश बुंदिले ने बताया कि, विगत लोकसभा चुनाव में जिनसे हमारा मुकाबला था अब कि बार फिर उन्हीं से हमारा मुकाबला है, लेकिन हमारी स्थिति सबसे मजबूत है जिससे हम ही दमदार जीत दर्ज करायेंगे व अमरावती लोकसभा सीट पर महायुती का परचम लहराकर यह सीट कायम रखेंगे. किराणा या प्रलोभन बांटनेवाले कभी भी अपने मनसुबो में कामयाब नहीं होंगे. जनता भी सबकुछ जानती है अडसूल का प्रदिर्घ अनुभव, सक्षम नेतृत्व जनता को पसंद है और अब की बार वोटर्स अमरावती जिले से सांसद नहीं अपितु मंत्री चुनेंगे यह आशावाद भी दर्यापुर के विधायक रमेश बुंदिले ने व्यय्त किया.

शिवसेना, भाजपा, रिपाई के सभी पदाधिकारी एकसाथ एकमंच पर आए सेना,भाजपा, रिपाई ऐय्य की मिसाल इस प्रचार अभियान से मिली जिससे अधिकांश दलित व मुस्लिम वोट भी अडसूल के पक्ष में जाने का दावा भी विधायक बुंदिले ने किया. विरोधियों के अप्रचार का हमने करारा जवाब दिया है और अब वोटर्स की बारी है कल सुबह ७ बजे से वोटिंग शुरू हो जायेगा इसलिए अधिक से अधिक संख्या में वोटर्स बाहर निकले, मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट करे देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है उसके लिए सभी वोटर्स नरेंद्र मोदी के लिए महायुती के प्रत्याशियों को भारी वोटो से विजयी करे यह अपिल भी उन्होंने दोहराई.दर्यापुर विधानसभा क्षेत्र से आनंदराव अडसूल को भारी लीड दिलाने का विश्वास भी उन्होंने व्यय्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *